एन के भटेले। भिंड। जिले के गोरमी थाना अंतर्गत दो दिन पहले हुई मीट व्यापारी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। व्यापारी की हत्या सिर्फ एक तम्बाकू की पुड़िया ना देने पर हुई थी। नाबालिग कातिल ने रंगदारी में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और अब सलाखों के पीछे पहुंच चुका है।

पुलिस कंट्रोल रूम पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपुसे ने मीडिया को जानकारी दी। एएसपी ने दो दिन पहले गोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम अकलौनी में हुई मीट व्यापारी जितेंद्र खटीक की हत्या का खुलासा कर दिया है। एएसपी ने बताया कि अकलौनी के सुनारपुरा तिराहा पर 1 सितम्बर को व्यापारी की हत्या हुई थी।इस मामले में पुलिस ने विवेचना की तो एक नाबालिग लड़के के बारे में सुराग मिला। जानकारी के अनुसार युवक ने व्यापारी जितेंद्र से तम्बाकू की पुड़िया मांगी थी, लेकिन उसने देने से इनकार किया तो आरोपी नाबालिग ने कट्टे से फायर कर फरार हो गया। टीवी क्राइम सीरियल से प्रभावित होकर खुद को बना रहा था डॉन।

पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया तो पता चला कि हत्या का आरोपी नाबालिग पावई थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला था। जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। नाबालिग आरोपी क्राइम पेट्रोल टीवी शो से प्रभावित था। वह ऐसे सीरियल देखकर खुद को डॉन समझने लगा था। इसी रंगदारी में उसने कट्टे से फायर कर दिया था। मुखबिर की पक्की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उसे अभी पुलिस अभिरक्षा में रखा गया। जिले के गोरमी थाना क्षेत्र स्थित अकलौनी गांव के रहने वाले जितेंद्र खटीक सुनारपुरा तिराहा अकलौनी रोड पर मीट की दुकान चलाते थे। गुरुवार एक सितम्बर को एक बाइक पर सवार अज्ञात कातिल उसे गोली मार कर फरार हो गया। इसके बाद घायल जितेंद्र को सीधा ग्वालियर रैफर कर दिया गया था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus