रायपुर. शक्तिशाली सिद्ध शाबर मंत्र को स्वयंसिद्धि मंत्र के नाम से भी पुकारा जाता है यह मंत्र अत्यन्त शक्तिशाली एवं अचूक है. अगर आप को लग रहा है की आप के घर या दुकान आदि में किसी ने टोटका आदि कर रखा है अथवा घर में कोई व्यक्ति ज्यादा बीमार है. निर्धनता आपका पीछा नहीं छोड़ती, या कोई कार्य बनते बनते बिगड़ जाता हो अथवा कोई तांत्रिक क्रिया द्वारा आपको बार बार परेशान कर रहा हो तो इन सब कष्टों से मुक्ति प्राप्त करने के लिए शाबर मंत्र को सबसे सिद्ध एवं प्रभावकारी माना गया है.

शाबर मंत्रो के सरल भाषा में होने के कारण इनका प्रयोग बहुत ही आसान है, कोई भी इन्हे सुगमता से प्रयोग कर सकता है. यह मंत्र दूसरे दुष्प्रभावी मंत्रो के काट में सहायक है. शाबर मंत्र के प्रयोग से प्रत्येक समस्या का निराकरण सहज ही जाता है. इस मंत्र का प्रयोग कर व्यक्ति अपने परिवार, मित्र, संबंधी आदि की समस्याओं का निवारण करने में सक्षम है.

‘हनुमान शाबर मंत्र’ का जाप करने वाले व्‍यक्ति के जीवन से नकारात्‍मकता दूर चली जाती है. उसे सकारात्‍मक ऊर्जा की प्राप्ति होती है. मन से बैर, भाव, द्वेष जैसी भावनाएं निकल जाती है. हनुमान जी तो स्‍वयं रुद्र के अवतार हैं, जैसी ऊर्जा उनके अंदर है वैसी ही ऊर्जा और तेजी हनुमान जी के अंदर है. ‘हनुमान शाबर मंत्र’ तेजी से असर करते हैं. ये मंत्र आपके शत्रुओं का नाश करते हैं. इस मंत्र के जाप से शत्रुता का नाश होता है.

‘हनुमान शाबर मंत्र’ आपके हर बिगड़े काम को सही करने की क्षमता रखता है. इसका इस्‍तेमाल करने के लिए व्‍यक्ति को किसी विशेष सिद्धि की आवश्‍यकता नहीं है, ये मंत्र स्‍वयं सिद्ध होते हैं अर्थात इनमें इतनी शक्ति होती है कि इनके उच्‍चारण मात्र से आपका कल्‍याण हो सकता है.

शरीर की रक्षा के लिए शाबर मंत्र

ॐ नमः वज्र का कोठा जिसमें पिण्ड हमारा पैठा.
ईश्वर की कुंजी, ब्रह्मा का ताला मेरे आठोंयाम का यती हनुमन्त रखवाला..

उपरोक्त शाबर मंत्र को लगातार 21 दिनों तक दीपक जलाकर अपने सामथ्र्य अनुसार अधिक से अधिक जप करें.इसके बाद जब भी आप इस मंत्र को सात बार पढेंगे तो आपके शरीर पर रक्षा कवच बन जायेगा. अब आप पर कोई भी ऊपरी शक्ति का प्रभाव नहीं हो पाएगा. इस प्रकार शारीरिक परेशानी से लेकर सभी प्रकार के कष्टों से मुक्ति के लिए शाबर मंत्र का जाप करें.