दुनिया में कई अजीबोगरीब मामले देखने और सुनने को मिलते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां बेटी को मां के सामने सेक्स करना पड़ता है. ये बात सुनकर या पढ़कर बेहद आप चौक गए होंगे. लेकिन ये बात बिल्कुल सही है कि, मां अपनी बेटी और दामाद को अपनी आंखों से शारीरिक संबंध बनाते हुए देखती है. इसके पीछे की वजह क्या है और ये परंपरा कहां निभाई जाती है आइए हम आपको बताते हैं…

मां के सामने बेटी की सुहागरात
बता दें कि, कोलंबिया में काली नामक एक जगह पर आदिवासी समुदाय के लोग रहते हैं. यहां जब लड़की और लड़के की शादी होती है तो सुहागरात वाले दिन मां बेटी के कमरे में जाती है और यहां तब तक बैठी रहती है जब तक वह पति-पत्नी यानी (बेटी-दामाद) को सेक्स करते ना देख ले. काली में यह अजीबो-गरीब परंपरा सदियों से चली आ रही है और आज भी इसे निभाया जाता है.

शादी के बाद मां ही सजाती है कमरा
कोलंबिया की इस जगह पर धूमधाम से बेटी की शादी की जाती है. मेहमानों की आवभगत होती है और जब शादी संपन्न हो जाती है, तो मां अपने हाथों से बेटी की सेज सजाती है और कमरे में बैठकर दूल्हा-दुल्हन के आने का इंतजार करती है. जब उसकी बेटी और दामाद वहां पहुंच जाते हैं, तो वह अपनी आंखों से दोनों को शारीरिक संबंध बनाते देखती है और कुछ देर बाद वहां से उठ कर चली जाती है. इस परंपरा के पीछे लोगों का मानना है कि मां अपनी आंखों से देखना चाहती है कि बेटी अपने पति के साथ खुश है या नहीं.