कानपुर. उत्तर प्रदेश में ज्योतिषी मधु कपूर हत्याकांड के मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मंगलवार को दावा किया कि इस केस को सुलझा लिया गया है. बताया जा रहा है कि ज्योतिषी मधु कपूर की हत्या लूट की नीयत से की गई थी. पुलिस ने उनके वकील के ड्राइवर और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि 13 फरवरी को कानपुर के स्वरूप नगर के कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट स्थित अपने फ्लैट में अकेली रहने वाली बुजुर्ग महिला मधु कपूर की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना के वक्त पीड़िता की घरेलू सहायिका सावित्री घर में मौजूद थी. बदमाशों ने उसके हाथ-पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने मधु कपूर की हत्या कर दी और लाखों रुपए लेकर फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पाया कि मधु कपूर के घर वकील सुधीर मेहरोत्रा आए थे.

इसे भी पढ़ें – Crime News : अंतर्धार्मिक संबंधों को लेकर युवक की हत्या, 5 लोगों पर मामला दर्ज

करोड़ों की संपत्ति और अकेली बुजुर्ग महिला को देखकर उसके ड्राइवर विपिन, गौतम वाल्मीकि और एक अन्य व्यक्ति ने हत्या की योजना बनाई. ड्राइवर घटना का मास्टरमाइंड था, लेकिन वह इस डर से अपार्टमेंट के अंदर नहीं गया कि उसकी पहचान उजागर हो जाएगी. उसने बाहर से निर्देश दिए और उसके दोनों दोस्तों ने हत्या को अंजाम दिया. वे लाखों रुपए के जेवर व नकदी लूट कर फरार हो गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक