बारिश के कारण एक मकान का हिस्सा ढह गया. मकान के मलबे में दबकर चार लोगों को मौत हो गई है. इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.फिलहाल मशीन से मलबा हटाया जा रहा है और लोगों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मकान की हालत पहले से ही जर्जर थी.

यह घटना उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के हटिया इलाके की है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. मौके पर एसएसपी और डीएम भी मौजूद हैं. मलबे के अंदर अभी भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, जिनके लिए तलाशी अभियान जारी है. इमारत का हिस्सा ढहते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई है.


जेसीबी से हटाया जा रहा मलबा
घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेजा गया. इसके अलावा राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम भी मौके पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई है. फिलहाल जेसीबी मशीन के सहारे मलबा हटाने का काम किया जा रहा है. बारिश के दौरान कच्चे और जर्जर मकानों के गिरने का खतरा बना रहता है. पिछले दिनों कन्नौज में भी एक ऐसी घटना सामने आई थी जब एक कच्चा मकान गिर गया था, हालांकि मकान में रह रहे लोगों की सतर्कता के कारण उनकी जान बच गई थी.