आकाश श्रीवास्तव, नीमच। नीमच में कार टकराने के बाद दो पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चलने का वीडियो वायरल हुआ है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर प्राणघाटक हमला कर रहे हैं। विवाद में एक पक्ष ने गणेश पंडाल के बाहर रखा समान और प्रसाद भी फेंक दिया। वहीं पंडाल में रखे कुर्सियां समेत अन्य सामान को तोड़ दिया। वहीं हमले में एक महिला भी घायल हो गई। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामले में पुलिस ने एक पक्ष के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Students Shameful Dance Viral Video: शिक्षक दिवस पर MP के सरकारी स्कूल में भोजपुरी और छत्तीसगढ़ी अश्लील गानों पर छात्र-छात्राओं ने लगाए ठूमके, गुरु-शिष्य के रिश्ते की मर्यादा हुई तार-तार

शहर के बंगला नंबर-55 के पास गाड़ी टकराने की बात पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। इसमें एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। विवाद में गणपति पांडाल के बाहर रखा सामान पूरा अस्तव्यस्त हो गया। जानकारी मिलते ही कैंट थाने में रात में ही भारी भीड़ जमा हो गई।

VIDEO: ये अनोखा चोर लड़की का रूप धरकर करता था चोरी, फिर इस तरह आया पुलिस गिरफ्त में, पढ़िए इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

दरसल बंगला नंबर 55 में कार आपस में टकराने की बात पर गोयल परिवार और प्रजापति परिवार में विवाद हो गया। इसमें गोयल ने प्रजापति परिवार से सदस्यों पर पत्थर और ईटों से हमला कर दिया। हमले में प्रजापति परिवार की एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी सामने आई है कि गोयल परिवार अक्सर पावर का धौंस दिखाकर प्रजापति परिवार को परेशान करता है। घटना वाले दिन भी थोड़ी सी कार टकराने को लेकर पत्थर और ईंट से हमला कर दिया। इसमें परिवार की एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं गोयल परिवार के सदस्यों ने गणपति पांडाल के बाहर रखा समान प्रसाद भी गिरा दिया और तोड़फोड़ की।

कर्ज ने ली फिर एक जानः इंदौर में युवक ने की आत्महत्या, लोन की किस्त चुकाने के लिए बैंक लगातार बना रही थी दबाव

गोयल परिवार के कुछ सदस्य गिरफ्तार

इधऱ घटना की जानकारी मिलते ही नीमच सिटी बघाना और छावनी के बड़ी संख्या में युवा और विहिप बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में केंट थाने में जमा हो गए। कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध किया। कैंट पुलिस ने भी तत्काल एक्शन लेते हुए गोयल परिवार के कुछ सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

धर्म परिवर्तन को लेकर ग्वालियर हाईकोर्ट का बड़ा फैसलाः कहा- धार्मिक संस्था को धर्म परिवर्तन कराने का अधिकार नहीं, मुस्लिम लड़की के मतांतरण और विवाह को शून्य घोषित किया

गाड़ी टकराने को लेकर हुआ विवाद, कार्रवाई जारी हैः टीआई

मामले में कैंट थाना प्रभारी राजेंद्र नरवरिया ने बताया कि गाड़ी टकराने को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। इसमें एक परिवार की महिला घायल हुई है। महिला का इलाज जारी है। प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है। महिला को गंभीर चोटें आई होगी तो और धाराएं बढ़ाई जाएगी। गणपति के पांडाल में तोड़फोड़ नहीं हुई है बल्कि कुर्सियां और अन्य सामान के साथ तोड़फोड़ की गई है।

रेपिस्ट की बीच सड़क पर पिटाईः रेप पीड़िता को धमकाने पहुंचे दुष्कर्मी को महिलाओं ने जमकर कूटा, पीड़िता का न्यूड वीडियो वायरल कर दिया था, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus