रायपुर. कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दिये बयान पर बीजेपी ने आंखें तरेरी है. रायपुर पहुँचे केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी गैर जिम्मेदार ढंग से राजनीति कर रहे है. इसकी उन्होंने पराकाष्ठा पार कर दी है.

धर्मेंद्र प्रधान ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद भी झूठ कहकर अफवाह फैलाना, षड्यंत्र करना, समाज में तनाव पैदा करना ये प्रजातंत्र में स्वीकार्य योग्य नहीं है. गौरतलब है कि अमित शाह ने ओड़िशा के दौरे में राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें राहुल गांधी कर्नाटक की चुनावी सभा में कहते दिख रहे हैं कि एससी-एसटी एक्ट खत्म कर दिया गया और मोदी सरकार चुप है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद अमित शाह ने राहुल गांधी को झूठा बताया था.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कल कहा था कि कांग्रेस ने भीमराव अंबेडकर को सबसे ज्यादा दिक्कत में रखा. मोदी सरकार ने उनका मान सम्मान बढ़ाया. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कल कहा था कि बीजेपी आरक्षण के पक्ष में है और जब तक बीजेपी की सरकार है आरक्षण को कोई खत्म नहीं कर सकता