रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बीजेपी की एक गलती पर जमकर चुटकी ली है. रमन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष लिखने पर कांग्रेस ने बीजेपी IT सेल को नशेड़ी बताया है. कांग्रेस ने कहा कि सुबह-सुबह मुंद्रा पोर्ट का माल फूंक रहे हो ?. IT सेल की गलती से अब बीजेपी की फजीहत हो रही है, लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, राजधानी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत की तैयारियां जोरों पर थी, एयरपोर्ट पर नड्डा के स्वागत में बीजेपी नेता डटे थे. इसी कड़ी में पूर्व सीएम रमन सिंह ने अपनी पार्टी के मुखिया जेपी नड्डा का स्वागत किया, लेकिन बीजेपी IT सेल ने इस स्वागत और मुलाकात को कौतूहल में तब्दील कर दिया. एक गलती अब भारी पड़ रही है.

क्या है पूरा मामला ?
BJP छत्तीसगढ़ के ट्वीटर हैंडल में लिखा गया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी का माना विमानातल में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आत्मीय स्वागत किया. इस ट्वीट के बाद कमेंट आने शुरू हो गए, क्योंकि रमन सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बता दिया गया. इन सबके बीच कांग्रेस की नजर पड़ी और कांग्रेस ने जमकर चुटकी ली. बाद में इसे सुधार कर राष्ट्रीय अध्यक्ष की जगह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लिखा गया.

कांग्रेस ने ली BJP की चुटकी
छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर स्क्रीन शॉर्ट शेयर किया. साथ ही चुटकी लेते हुए लिखा कि ‘भाजपा में अब 2 राष्ट्रीय अध्यक्ष. सुबह-सुबह मुंद्रा पोर्ट का माल फूंक रहे हो ?. इन सबको लेकर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट और इसे शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि जेपी नड्डा प्रदेशभर के बूथ स्तर के करीब 51 हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. साथ ही नड्डा प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों के साथ-साथ कोर ग्रुप, सांसदों-विधायकों और जिलाध्यक्षों की भी क्लास लेंगे. माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में अब तक सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है, जहां हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया जाएगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus