रायपुर। जेपी नड्डा के आदिवासियों की मौत वाले बयान पर सियासी जंग जारी है. कांग्रेस और भाजपा में वार-पलटवार जारी है. भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कब सच बोलते हैं. मुख्यमंत्री रोज मीडिया में झूठ बोलते हैं. सरकार पता कर ले कि मौत कब और कहां हुई. सरकार के पास पूरा तंत्र है. मुख्यमंत्री को ये पूछने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए.

वहीं वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सुपेबेड़ा में आदिवासियों की मौत हुई है. सुपेबेड़ा में आज तक साफ पानी गांव वालों को नहीं मिल रहा. बस्तर में सैकड़ों आदिवासियों की मौत हो गई. 25 हजार बच्चों की मौत कुपोषण की वजह से हुई. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में ये जानकारी है.

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया. वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए, पौने चार साल में क्या हुआ ?. नई राजधानी में नया निर्माण कौन करा रहा है. नया विधानसभा भवन, नया मुख्यमंत्री निवास कौन बनवा रहा है.

1200 दिन में मुख्यमंत्री 125 दिन मंत्रालय गए. भ्रष्टाचार का निर्माण उनके राज में जारी है. मुख्यमंत्री बघेल ने नई राजधानी और स्काई वॉक को रमन सिंह और राजेश मूणत के कमीशनखोरी का स्मारक बताया था.

वहीं डी. पुरंदेश्वरी की विदाई पर नेता-प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि पुरंदेश्वरी का कार्यकाल काफी अच्छा रहा. उन्होंने संगठन को मजबूत किया. नए प्रभारी ओम माथुर का स्वागत है. नए प्रभारी के दीर्ध अनुभव का लाभ मिलेगा.

वहीं वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पुरंदेश्वरी का कार्यकाल काफी अच्छा रहा. उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुट किया. पार्टी बूथ पर मजबूत हुई है. भूपेश बघेल का बयान उनका डर है. भूपेश बघेल ने कहा था कि हंटर चलाने वाली पर ही हंटर चल गया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus