हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर कृषि कॉलेज की जमीन अधिग्रहण मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा की है। सीएम शिवराज ने जिला प्रशासन को कृषि महाविद्यालय की जमीन अधिग्रहण ना करने के निर्देश दिए हैं। यानि कॉलेज की जमीन यथावत रहेगी। प्रशासन अधिग्रहण नहीं करेगा। सीएम शिवराज सिंह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। बता दें कि 50 दिनों से कृषि कॉलेज के छात्र धरने पर बैठे थे।

अतिक्रमण हटाने गए वनकर्मियों पर हमला: महिलाओं ने भी हंसिया से मारने का किया प्रयास, पुलिसकर्मी ने हाथ पकड़कर घसीटा, VIDEO वायरल

एबीवीपी कार्यकर्ता और कृषि कॉलेज के छात्रों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपा था। ज्ञापन के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने महाविद्यालय की जमीन को अधिग्रहण ना को लेकर दिशा निर्देश जारी किए। सीएम ने ट्वीटकर बताया कि कृषि कॉलेज की जमीन को अधिग्रहण नहीं किया जाएगा।सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि आज इंदौर में एबीवीपी के प्रतिनिधि मंडल ने अपने ज्ञापन में आग्रह किया कि इंदौर के कृषि महाविद्यालय की जमीन का उपयोग यथावत रखा जाये। अन्य कोई प्रयोजन के लिए न दिया जाए। मैंने उनके आग्रह को स्वीकार कर तत्काल निर्देश दिया है कि कृषि महाविद्यालय की जमीन को यथावत रखा जाए।

MP: कृषि महाविद्यालय की जमीन बचाने छात्रों ने किया अनोखा प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर कलेक्ट्रेट तक निकाली कांवड़ यात्रा

बता दें कि जिला प्रशासन ने कृषि महाविद्यालय की जमीन पर ऑक्सीजन प्लांट लगाने की तैयारी कर रहा था। जिसके विरोध में लगातार 50 दिनों से कृषि कॉलेज के छात्र कॉलेज में धरने पर बैठे थे। कृषि महाविद्यालय के छात्रों ने अर्धनग्न होकर महाविद्यालय से कलेक्टर कार्यालय तक कांवड़ यात्रा भी निकाली थी।

ब्रह्मलीन हुए शंकराचार्य स्वरूपानंद: कल नरसिंहपुर के परमहंसी गंगा आश्रम में दी जाएगी समाधि, 9 साल की उम्र में धर्म के लिए छोड़ दिए थे घर, 1981 में मिली थी शंकराचार्य की उपाधि

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus