किसी भी चीज में जीत मिलने की खुशी अलग होती है. खिलाड़ी भी अगर किसी खेल में जीत जाएं तो अक्सर जश्न मनाते हैं, लेकिन ऐसा जश्न आपने कहीं और कभी नहीं देखा होगा. कुछ समय पहले UEFA Women’s EURO 2022 में एक महिला फुटबॉलर ने गोल दागने के बाद अपनी टी-शर्ट उतार कर जश्न मनाया था और हाल ही में इसी से मिलता जुलता एक और मामला सामने आया है.

दरअसल महिला बॉक्सर ने अपनी जीत के बाद अपनी टी-शर्ट ऊपर उठा दी थी और मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक 35 वर्षीय महिला किक बॉक्सर ताय एमिरी ने अपने डेब्यु मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल किया था. इस दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 16 Announce : इस बार खुद बिग बॉस खेलेंगे गेम, देखिए सीजन 16 का खतरनाक प्रोमो …

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही उन्हें अपनी जीत के बारे में पता चला तो वो रिंग पर चढ़ गईं और अपनी टी-शर्ट ऊपर उठाते नजर आईं. 35 साल की महिला बॉक्सर को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. इसी के साथ ही उनकी यह हरकत कैमरों में भी कैद हो गई. ऐसे में अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – बढ़े वजन के कारण नहीं मिलता था कोई काम, फिर अम्मा जी के किरदार ने बदली जिंदगी – सोमा राठौड़

बता दें कि इससे मिलती जुलती एक घटना पिछले दिनों भी सामने आई थी, जिसमें एक महिला फुटबॉलर ने गोल दागने के बाद अपनी टी-शर्ट ही उतार दिया था. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. आपको बता दें कि यह घटना UEFA वीमन्स यूरो 2022 के दौरान की थी.