वैज्ञानिक दृष्टिकोण से दूर होने की वजह से आज भी कई लोग अंधविश्वास के अंधकार में जी रहे हैं. अपनी समस्या का समाधान अंधविश्वास में खोज रहे हैं. अज्ञानता की वजह से कुछ लोग खौफनाक कदम उठा रहे हैं. ऐसा ही अंधविश्वास से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर दिल दहल जाएगा. आस्था और भक्ति के नाम पर एक शख्स ने ऐसा कारनामा कर डाला जिससे उसकी जान मुसीबत में पड़ गई और देखने वाले हैरत में पड़ गए. युवक ने अपनी जीभ काटकर शीतला माता मंदिर में चढ़ा दी. खून से पूरा मंदिर लाल हो गया.

बता दें कि यूपी के कौशांबी जिले में सिराथू तहसील और सैनी थाना क्षेत्र में 51वीं शक्तिपीठ कड़ा धाम और प्रसिद्ध शीतला माता का मंदिर बना है. इस मंदिर में भक्त दूर-दराज से दर्शन करने के लिए आते हैं और पूजा-अर्चना करते हैं. शनिवार सुबह पश्चिम शरीरा क्षेत्र के पूरब शरीरा निवासी 45 वर्षीय संपत लाल पुत्र दुर्गा कुमार भी मंदिर दर्शन करने के लिए आया था. इस दौरान उसकी पत्नी बन्नू देवी भी उसके साथ थी. मां शीतला के दरबार में पहुंचने के बाद संपत लाल और उसकी पत्‍नी कड़ा धाम मंदिर की सीढ़ियों पर पहुंचे. जहां पर उसने जेब में रखी ब्लेड को निकाल कर अपनी जीभ काट दी.

https://twitter.com/GanapatGautam/status/1569286120026025985

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वास : परिवार में हो रही मौतों का भय दिखाकर तांत्रिक ने की हैवानियत की हदें पार, 3 देवरानी-जेठानी को बनाया हवस का शिकार, Video वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस

इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़ा और सीढ़ियों पर खून की धार बहने लगी. पति को इस हालत में देख उसकी पत्नी जोर-जोर से रोने लगी. मंदिर परिसर में यह नजारा देख आसपास मौजूद अन्‍य भक्‍त भी सहम गए. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और इस घटना की जानकारी होने पर कड़ा धाम के पंडे भी मौके पर पहुंच गए. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संपत लाल को इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती करवाया.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक