हेमंत शर्मा, इंदौर। पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे ने प्रेमिका के पति का अपहरण कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। युवक को गंभीर चोटे आई हैं। उसके सिर पर कई टांके आए हैं। खजराना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी जय वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा के भतीजे जय वर्मा का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन युवती की शादी पीड़ित युवक नयन पाटीदार से हो गई। इससे नाराज होकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री के भतीजे ने प्रेमिका के पति का अपहरण कर लिया और कार में बंदकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और अधमरा हालत में फेंककर भाग गया। नयन पाटीदार को गंभीर चोट आई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना खजराना थाना क्षेत्र की।

राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता है आरोपी

पीड़ित युवक आरोपी जय वर्मा की प्रेमिका से शादी की थी। इसी को लेकर आरोपी नाराज था और उसने अपनी खुन्नस निकालने के लिए नयन पाटीदार का अपहरण कर लिया और कार में बंद कर उसको जमकर पीटा। आरोपी जय वर्मा राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता है। वह पूर्व मंत्री और वर्तमान कांग्रेस विधायक का भतीजा है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पीड़ित नयन पाटीदार ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत खजराना थाने में दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने आरोपी जय वर्मा के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की कोशिश की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भ्रष्टाचार: लोकायुक्त ने BEO को 20 हजार रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार, सस्पेंड न करने के बदले प्राचार्य से मांगे थे पैसे, कल भी एक हेड मास्टर हुआ था ट्रैप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus