शब्बीर अहमद, भोपाल। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस धर्म और उत्सव के जरिए हिंदुत्व की छवि चमकाएगी। चुनाव से पहले कांग्रेस ने बनाया धर्म और उत्सव प्रकोष्ठ। कथा वाचक रिचा गोस्वामी कांग्रेस में धर्म और उत्सव प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बनी है। उन्होंने धर्म और उत्सव प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की है। इसी कड़ी में नवरात्रि पर भी बड़े कार्यक्रम आयोजित होंगे। भागवत कथा के आयोजन होंगे। प्रभात फेरी भी निकाली जाएगी। पीसीसी दफ्तर में भी नवरात्रि पर अनुष्ठान का कार्यक्रम होगा।

बता दें कि कमलनाथ के निवास पर भी रुद्राभिषेक का आयोजन हुआ था। निजी अनुष्ठान के कार्यक्रम भी कराए गए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के एमपी में प्रवेश करते ही फूल बरसेंगे। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा बुरहानपुर में राहुल गांधी की अगवानी करेंगे। हजारों कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ चलेंगे। बुरहानपुर के 24 किमी फूलों पर चलेंगे राहुल गांधी।

Read More: रेलवे का टेंडर दिलाने का झांसा देकर 90 लाख की ठगीः अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक फर्जी, तरीका सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि मेरा पूरा खानदान कांग्रेसी। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा कांग्रेस में शामिल होंगे। कहा जिस दिन कमलनाथ निर्देश देंगे उस दिन शामिल हो जाऊंगा। अगला विधानसभा का टिकट कांग्रेस पार्टी से मांगूंगा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय ने राहुल गांधी के भव्य स्वागत की जिम्मेदारी दी है।

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: शरीर व प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, 8 महीने पहले हुई थी शादी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus