अक्सर कार और ट्रक के बीच एक्सीडेंट के वीडियोज सोशल मीडिया में देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया, जिसमें एक ट्रक एक कार को करीब 2 किलोमीटर तक घसीटता ले गया. इससे अंदर बैठे पैसेंजर्स का जो हाल हुआ है, वह आपको हैरान कर देने वाला है.

बता दें कि, एक सड़क हादसे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को VideoTape नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसमें हाइवे पर एक रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी का फुटेज है. घटना पुणे-अहमदनगर हाइवे की है, जहां एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. ट्रक कार से टकराने के बाद कार को करीब 2 किमी तक घसीटता रहा. कार में 4 यात्री सवार थे और गनीमत की बात तो यह है कि वे सभी सुरक्षित बच गए.

बताया जा रहा है कि ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मारी और टक्कर लगने के बाद कार पलट गई. कार का अगला हिस्सा ट्रक के सामने से जा टकराया. ट्रक चालक कार को अपने साथ लगभग 2 किमी तक घसीटता रहा. वीडियो में दिख रहा है कि रेस्टोरेंट के बाहर खड़े लोग कार खींचते ले जा रहे ट्रक को देख दंग रह गए. हालांकि टक्कर यह दुर्घटना कैसे हुई और कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक क्यों नहीं रुका यह स्पष्ट नहीं हो सका है. ट्रक चालक के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

देखें वीडियो-