मनोज उपाध्याय, मुरैना/ शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यहां गोली चलाना आम बात हो गई है। ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र से आया है। जहां बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आगरा के व्यापारी और उसके पुत्र पर फायरिंग कर दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिने उनको अस्पताल भिजवाया।

Sehore News: स्कूल परिसर में करंट लगने से पहली क्लास की छात्रा की मौत, इधर कार से सागौन की तस्करी करने वाले 2 तस्कर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, आगरा के व्यापारी पिता-पुत्र मुरैना आए थे। कोतवाली थाना इलाके के बाईपास पर बदमाशों ने आभूषण लूटने के लिए उन पर गालियां चला दी। गोली लगने से वो घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने उनको अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने पर दोनों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। वहीं हमले में एक बदमाश भी घायल हुआ है। लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

IPS अधिकारी से बदसलूकी का मामला: मेडिकल कॉलेज के 10 स्टूडेंट्स पर FIR, CSP के तोड़ दिए थे मोबाइल और वायरलेस

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में सुकरी गुलाई के पास पिकअप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसा जुन्नारदेव- परासिया मुख्य हाईवे पर हुआ। मृतक युवक ग्राम सुकरी की गोंडी मोहल्ला का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

कर को लेकर ‘कलह’: पानी शुल्क देने से मना करने पर महिलाओं ने शख्स को पीटा, तलवार से भी की हमला करने की कोशिश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus