रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series) का छठवां मुकाबला बीते बुधवार को इंडिया लीजेंड्स (India Legends) और वेस्टइंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) के बीच होने वाला था. ये मुकबला कानुपर स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम में आयोजित किया गया था, लेकिन बारिश की वजह से इस मुकाबले को रद्द कर दिया गया. इस मुकाबले से पहले Brian Lara ने एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

दरअसल वेस्टइंडीज लीजेंड्स के स्टार बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) अचानक से भारतीय खेमे में पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित सभी खिलाड़ियों से मुलाकात किया है. कैरेबियन दिग्गज को अपने जिगरी यार सचिन तेंदुलकर से भी मुलाकात करते हुए देखा गया है.

इसे भी पढ़ें – दर्शन रावल का नया गाना ‘ढोल बाजा’ हुआ रिलीज, वरीना हुसैन के साथ नजर आ रहे सिंगर …

बता दें कि लारा ने इस दौरान का एक खूबसूरत वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वह सचिन के साथ-साथ युवराज सिंह से भी बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के शुरूआती पलों में वह इरफान पठान और युसूफ पठान से भी गले लगते हुए नजर आए. वीडियो के आखिर में वह कैरेबियन खिलाड़ियों के साथ मैदान में बॉडी स्ट्रेचिंग करते हुए भी दिख रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – रॉबिन उथप्पा ने भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास, IPL से भी बनाई दूरी …

प्वॉइंट्स टेबल की बात करें तो, इंडिया लीजेंड्स टीम के दो मैचों में तीन अंक हैं और वह आठ टीमों की तालिका में दूसरे नंबर पर है. जबकि वेस्टइंडीज लीजेंड्स टीम के भी दो मैचों में तीन अंक हैं, लेकिन वह नेट रन रेट के आधार पर इंडिया लीजेंड्स से पीछे तीसरे नंबर पर है. श्रीलंका लीजेंड्स टीम दो मैचों से 4 अंक लेकर टॉप पर विराजमान है. बुधवार के मुकाबला रद्द किए जाने के बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतुष्ट होना पड़ा है.