मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां जेठ ने दोस्त के साथ मिलकर बहू के साथ गैंगरेप किया और वीडियो बना लिया। यह घटना 11 से 15 दिन पुरानी है। पीड़िता बदमानी के डर के कारण चुप रही, लेकिन आरोपी उसे परेशान करने लगे, जिससे पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर अपने साथ ही हुई दरिंदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है

EXCLUSIVE VIDEO: आदिवासियों को सुविधाएं नहीं देने पर रो पड़े कांग्रेस विधायक, बीजेपी MLA से बताया जान का खतरा, कल उमाकांत शर्मा से हुई थी झूमाझटकी

गढ़ोरा पुरा निवासी 23 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया कि मैं रक्षाबंधन से 15 दिन पहले अपने मायके नूराबाद गई थी। 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे अनिल जाटव जो रिश्ते में जेठ लगते हैं वह अपने दोस्त जयवीर जाटव के साथ नूराबाद पहुंचे और बताया कि उसके देवर का एक्सीडेंट हो गया है। घायल देवर जिला अस्पताल में भर्ती है। अनिल जाटव व जय वीर जाटव उसे नूराबाद से बाइक पर बैठाकर मुरैना लेकर आए। सैय्यद नहर के पास अनिल ने बाइक को रोका और प्यास लगने की बात कह कर पानी की बोतल लेकर आए और मुझे भी पिला दिया, जिससे मैं बेहोश हो गई। इसके बाद उन्होंने मुझे नहर के पास स्थित हवेली होटल में ले गए। जहां दोनों ने गैंगरेप कर वीडियो बना लिया। वारदात के बाद में मुझे फिर नूराबाद छोड़ कर फरार हो गए।

यात्रीगण कृपया ध्यान देंः आज से 20 ट्रेन 21 दिनों के लिए निरस्त, टिकट बुक कर चुके यात्रियों को SMS से दी जा रही जानकारी

पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपी लगातार उसे परेशान व ब्लैकमेल करने लगे। जिससे परेशान होकर उसने इसकी शिकायत पुलिस के कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

कैफे में हुए दुष्कर्म मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

मुरैना में तीन लड़कियों के साथ कैफे में हुए दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे चार आरोपियों में से दो आरोपियों को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

पिता के सामने मां की हत्या: शराब पीने से रोकने पर कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus