लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार को नाबालिग दलित बहनों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. निघासन कोतवाली क्षेत्र में दो दल‍ित बहनों की रेप के बाद हत्‍या के मामले में पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है. पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है.

सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार, र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि रेप के बाद गला दबाकर दोनों बहनों की हत्‍या की गई थी. पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट में गला दबाकर हत्या और हैंगिंग की हुई पुष्‍ट‍ि हुई हैं. पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों बहनों के शव निघासन कोतवाली के तमोली पुरवा गांव पहुंचा. शव के पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस सुरक्षा में दोनों शवों के अंतिम संस्कार की तैयारी भी शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें – लखीमपुर कांड : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद बोले- दोषियों को ऐसी सजा मिलेगी की कांप उठेगी रूह

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि दुष्कर्म के बाद घटना को कुल छह लोगों ने अंजाम दिया. नामजद छोटू सहित छह आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों की पहचान छोटू, सुहेल, जुनैद, हफीजुल्लाह, करीमुद्दीन, आरिफ के रूप में हुई है. घटना में शामिल सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं. पुलिस ने एक अभियुक्त जुनैद को झंडी चौकी क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है, जुनैद के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने पॉक्सो और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक