भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने बचपन के वीडियो को पोस्ट कर बीते पलों को याद किया है. कोहली ने प्यूमा के साथ मिलकर यह वीडियो शेयर किया, क्रिकेट आफबीट शब्दों और भावों से भरा है और एक सफल खिलाड़ी को अपने खेल को अच्छी तरह से जानना चाहिए. टी20 वल्र्ड कप से कुछ दिनों पहले प्रशंसकों को कुछ अनोखा अनुभव देने से पहले यह वीडियो अपलोड किया गया है.

डू यू नो योर क्रिकेट स्लैंग शीर्षक वाले वीडियो ने कोहली (Virat Kohli) को लेकर सुर्खियां बटोरीं क्योंकि बल्लेबाजी आइकन ने भारतीय स्ट्रीट क्रिकेट में इस्तेमाल होने वाले लोकप्रिय स्थानीय स्लैंग जैसे ‘बट्टा’ और ‘बेबी ओवर’ का अर्थ समझाया.

इसे भी पढ़ें – दर्शन रावल का नया गाना ‘ढोल बाजा’ हुआ रिलीज, वरीना हुसैन के साथ नजर आ रहे सिंगर …

कोहली (Virat Kohli) अपने प्रायोजकों की एक विज्ञप्ति के अनुसार, स्थानीय क्रिकेट की कुछ बातों के जवाब में उदाहरण देते हुए हंसी को रोक नहीं सके. आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पार्टनर कोहली ने इस शब्द के जवाब में कहा, “बट्टा चकिंग के लिए एक देसी शब्द है.” मनोरंजक वीडियो क्लिप 33 वर्षीय भावुक क्रिकेटर के आफ-द-फील्ड व्यक्तित्व को सामने लाता है.

इसे भी पढ़ें – रॉबिन उथप्पा ने भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास, IPL से भी बनाई दूरी …

हाल ही में संपन्न एशिया कप 2022 में कोहली (Virat Kohli) ने संयुक्त अरब अमीरात में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जिसमें बहुप्रतीक्षित 71वें शतक के साथ-साथ दो अर्धशतक शामिल थे. उन्होंने टूर्नामेंट को दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त किया.