‘काचा बादाम’ गाने में रिल्स बनाकर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नया वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने का नाम ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका 2.0’ (Mere Khayalon Ki Malika 2.0) है. इस रोमांटिक गाने में अंजलि ने बिग बॉस फेम मॉडल और डॉक्टर उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ काम किया है. अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की कंटेस्टेंट रही हैं.

रिलीज हुआ उमर-अंजलि का गाना

बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और उमर रियाज (Umar Riaz) का यह गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं. गाने में कॉलेज के एक लड़की और एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. लड़का रूठता है, लड़की मनाती है. लड़की क्लास में पढ़ाई करती है तो लड़का उसे छेड़ता है. इन्हीं अठखेलियों में दोनों का प्यार परवान चढ़ता है. बाद में पता चलता है कि उमर, अंजलि के साथ रोमांस का सपना देख रहे थे. यूट्यूब पर पूरा गाना जारी कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – Roger Federer ने किया टेनिस से संन्यास का ऐलान : फैंस और प्रतिद्वंदियों को कहा शुक्रिया, लेटर पर लिखा- मेरी उम्र ने आखिरकार मुझे पकड़ ही लिया…

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और उमर रियाज (Umar Riaz) ने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो को पोस्ट किया है. उमर ने कैप्शन में लिखा कि ‘मेरा पसंदीदा गाना ‘मेरे ख्यालों की मलिका 2.0′, अब @ishtarmusic पर आउट हो गया है.’ इस खूबसूरत गाने को सिंगर निकिता गांधी और साज भट्ट ने गाया है. इसे इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही यूट्यूब पर भी ये गाना छा गया है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो और सीन्स वायरल हो गए हैं.

अंजलि अरोड़ा का हुआ था वीडियो लीक

पिछले कुछ समय से अंजलि अरोड़ा एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) लीक मामले को लेकर सुर्खियों में आई थीं. इस एमएमएस को देख लोगों ने कहा था कि इसमें नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि अंजलि अरोड़ा ही हैं. हालांकि अंजलि ने इसे झूठ बताया था. उन्होंने कहा था कि वीडियो फेक है और उनका कोई एमएमएस नहीं बना है और ना ही लीक हुआ है.

इसे भी पढ़ें – द कपिल शर्मा शो में Amit Sial का बड़ा खुलासा, Amitabh Bchchan की वजह से टुटे मेरे घुटने …

उमर रियाज (Umar Riaz) की बात करें तो वह बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वह बिग बॉस फेम मॉडल आसिम रियाज के भाई हैं. उमर, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले डॉक्टर हुआ करते थे. उन्होंने शोबिज में आने का सपना देखा था, जो अब पूरा हो गया है.