Today’s News: नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन को रविवार को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार पर मीडिया को धमकाने का आरोप लगाया. आप प्रमुख ने दावा किया, प्रधानमंत्री कार्यालय में काम करने वाले हिरेन जोशी नाम के एक सज्जन हैं. वह प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार हैं. बड़े समाचार चैनलों के संपादकों और मालिकों ने मुझे गालियों और धमकियों से भरे नोट दिखाए हैं.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि जोशी यह कहते हुए संदेश भेजते हैं कि अगर आप केजरीवाल को अपने चैनल पर दिखाएंगे तो हम कुछ भी कर सकते हैं. आप को कवर करने की कोई जरूरत नहीं है, आप अपने चैनल का दुरुपयोग कर रहे हैं. दिल्ली के सीएम ने पूछा, क्या आप लोगों को धमकाकर देश को ऐसे ही चलाएंगे.

केजरीवाल ने कहा, आज मैं हिरेन जोशी जी से कहना चाहता हूं कि अगर कोई आपके द्वारा इन संपादकों को भेजे गए संदेशों के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर लीक कर दे, तो आप और प्रधानमंत्री इस देश में अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे.

पहली बार रविवार को राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देशभर से आप के सभी निर्वाचित प्रतिनिधि मिले. पार्टी संगठन को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए बैठक बुलाई गई. आप विधायकों पर लगे आरोपों के बारे में केजरीवाल ने कहा, ”यदि सत्येंद्र जैन किसी और देश में होते तो उन्हें भारत रत्न दिया जाता.”

केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा, उन्होंने मनीष सिसोदिया के घर पर 144 करोड़ रुपये के शराब घोटाले का आरोप लगाते हुए छापा मारा. लेकिन कुछ भी नहीं निकला. शनिवार को, उन्होंने अमानतुल्ला खान को पकड़ लिया. वे सभी को जेल में डाल देंगे. इसलिए सभी को 3-4 महीने के लिए जेल जाने की तैयारी करनी चाहिए, लेकिन वे आपको नुकसान नहीं पहुंचा सकते. जेल इतना बुरा नहीं है, मैंने भी वहां 15 दिन बिताए हैं. अगर हममें हिम्मत है, तो वे कुछ नहीं कर सकते.  

ये खबरें भी जरूर पढ़े-