निर्देशक हनु राघवपुडी की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म ‘सीता रामम’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले दुलकर सलमान ने हिंदी दर्शकों को उनकी फिल्म को दिए गए प्यार के लिए धन्यवाद दिया है. सोशल मीडिया पर दुलकर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को धन्यवाद कहा है.

पोस्ट शेयर करते हुए सलमान लिखा कि “सीता रामम की हिंदी थियेट्रिकल रिलीज के प्रति दिए गए प्यार के लिए दिल से हिंदी दर्शकों के लिए एक बड़ा, बड़ा धन्यवाद. प्यार हर दिन बढ़ता और बढ़ता रहता है और फिल्म को दृश्यता और समर्थन देने के लिए देश भर में हिंदी मीडिया का उतना ही प्यार और आभार.”

इसे भी पढ़ें – T20 World Cup 2022 : भारतीय पुरुष और महिला टी20 टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च, 20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में इसी जर्सी में दिखेंगे खिलाड़ी …

बता दें कि हिंदी बेल्ट में भी अच्छी ओपनिंग पाने वाली इस फिल्म को पहले ही तमिल, तेलुगु और मलयालम में बड़ी हिट घोषित किया जा चुका है. युद्ध के बीच में भावनात्मक प्रेम कहानी ने दर्शकों को एक अनूठा और असली अनुभव दिया है.

इसे भी पढ़ें – न्यूजीलैंड ए के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में भारत ए की अगुवाई करेंगे Sanju Samson, ऐसा है टीम स्कॉड …

मुख्य जोड़ी – दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर का उत्कृष्ट प्रदर्शन, हनु राघवपुडी का लेखन और निर्देशन, विशाल चंद्रशेखर का संगीत, और पी.एस. विनोद के आश्चर्यजनक दृश्य, सभी को लोगों से प्रशंसा मिली है.