अजयारविंद नामदेव,शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई है. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे 14 महीने के मासूम अभय कुमार बैगा और उसकी मां फुलमतिया बाई ने दम तोड़ दिया. वहीं शहडोल में ही घर पर सो रहे बेटे पर पिता ने तेल डालकर आग लगी दी. जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गया है.

MP BREAKING: अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, PSC परीक्षा की आयु सीमा में 3 साल की बढ़ोतरी, CM बोले- छात्रों के साथ अन्याय न हो इसलिए लिया यह फैसला

इधर जिले के अंतिम छोर देवलोंद थाना क्षेत्र के बुढ़वा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 70 वर्षीय पिता दद्दू प्रसाद ने पारिवारिक विवाद के चलते घर पर सो रहे अपने बेटे पर ही तेल डालकर आग लगा दी. जब तक बेटा कुछ समझ पाता वह आग की लपटो में घिर गया. जिससे बुरी तरह झुलस गया. जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए बाणसागर परियोजना अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से रीवा रेफर कर दिया गया है. जहां इलाज चल रहा है.

4 लाख पेंशनरों को दिवाली बोनस! दीपावली से पहले 12 प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाने की तैयारी में शिवराज सरकार, छत्तीसगढ़ सरकार से मांगी सहमति

इस मामले में देवलोंद थाना प्रभारी कलीराम परते का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते पिता ने बेटे पर तेल डालकर आग लगा दिया था. इस मामले की जांच की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus