हीरोइन और मॉडल अक्सर अपने वीडियोज में हिट पाने के लिए अपनी बोल्ड अदाओं और बॉडी का सहारा लेती हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिसे देखने के बाद हंगामा हो जाता है. कुछ समय पहने ऐसा ही एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. अब कहा जा रहा है कि दो डांसर्स ने यू ट्यूब पर अपनी एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को अशलील बताया जा रहा है.

हाल ही में अब खबर आई है कि ऐसे में दोनों महिलाओं के साथ मारपीट की गई है. महिलाओं ने दो लोगों पर लोहे की रॉड को गर्म करने का आरोप लगाया है, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

इसे भी पढ़ें – T20 World Cup 2022 : भारतीय पुरुष और महिला टी20 टीम के लिए नई जर्सी लॉन्च, 20 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में इसी जर्सी में दिखेंगे खिलाड़ी …

सरेआम गुंडा गर्दी

बता दें कि यह घटना उत्तर 24 परगना के खरदह के डोपरिया इलाके की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही दोनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. सूत्रों के हवाले से दोनों युवतियों ने हाल ही में हिंदी आइटम सॉन्ग पर एक वीडियो अपलोड किया था.

दो मुखौटा पहने हुए लोगों ने की पिटाई

दोनों डांसर्स युवतियों के नाम सन्नति मित्रा और श्री भद्रा बताया जा रहा है. आरोप है कि दोनों 12 सितंबर को दौपेरिया चौराहे से गुजर रही थीं. अचानक दो मुखौटा पहने हुए लोगों ने उन पर गर्म रॉड से हमला कर दिया. दोनों बाइक पर सवार थे. इसके अलावा दोनों की जमकर पिटाई भी की.

इसे भी पढ़ें – फिल्म ‘सीता रामम’ की सफलता के लिए हिंदी दर्शकों को दुलकर सलमान ने दिया धन्यवाद, पोस्ट शेयर कर कही ये बात …

थाने में शिकायत

जिसके बाद दोनों डांसर्स युवतियों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन रोहड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, इसलिए वो काफी डरी हुई हैं. उनके घायल होने के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा हैं ऐसे में बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है.