हेमंत शर्मा, इंदौर। शहर में फिर एक बार हत्या की घटना सामने आई है। जहां देर रात दो सगे भाइयों पर अज्ञात आरोपियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में मनोज नामक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं उसके भाई को गंभीर चोट आने के चलते उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की है।

हत्या की यह वारदात इन्दौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के बुध नगर बस्ती की है। जहां अज्ञात आरोपियों ने यहां रहने वाले मनोज और उसके भाई बंटी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें मनोज की मौत हो गई, वही बंटी घायल हो गया जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची थी। अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा वहीं पुलिस ने घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए है। टीवी फुटेज में अरोपियों का कोई सुराग मिल सके। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई है। उनके पकड़े जाने के बाद ही इस हत्या के पीछे की वजह सामने निकलकर आएगी। जानकारी प्रशान्त चौबे एडिश्नल डीसीपी ने दी।

शराबी युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा: टॉकीज के ऊपर चढ़कर मचाया जमकर उत्पात, फिर कूद गया नीचे, इधर कार में लगी आग, देखिए VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus