रायपुर. आरक्षण पर हाईकोर्ट के फैसले पर बीजेपी सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि दिख रहा है किस प्रकार कांग्रेस सरकार कोर्ट में जानबूझकर हारी. जनजाति समाज को आरक्षण के माध्यम से हमने एक सुविधा देने की कोशिश की थी. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने यह व्यवस्था शुरू की थी, लेकिन कांग्रेस सरकार जानबूझकर केस हारी. OBC आरक्षण के मुद्दे पर भी कांग्रेस ने जानबूझकर PIL दाखिल कराया था. बाद में PIL दाखिल करने वाले को पुरस्कृत किया गया.

सह प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस कभी OBC तो कभी SC-ST के नाम पर राजनीति करती है. अपनी कुर्सी बचाने के लिए मुख्यमंत्री ऐसा काम कर रहे हैं. कांग्रेस के नेताओं को यह बताना चाहिए कि आखिर क्या कारण है कि जनता की पीठ पर लगातार छुरा घोपने का काम किया जा रहा हैं?

पहले जीती हुई सीट की समीक्षा कर लें- नितिन

हारी हुई सीटों पर कांग्रेस की समीक्षा किए जाने को लेकर नितिन ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पहले जीती हुई सीटों की समीक्षा कर ले. कांग्रेस के विधायक ही सरकार को दोष दे रहे हैं. कांग्रेस के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी है. ऐसे में कांग्रेस को जीती हुई सीटों की समीक्षा करनी चाहिए. वहीं मुख्यमंत्री के भेंट-मुलाकात पर नितिन नबीन ने कहा कि भेंट मुलाकात ‘हेट मुलाकात’ है. उन्होंने कहा कि किसान अगर सरकार को आइना दिखाता है तो उसे फटकार लगती है. कोई कुछ पूछता है तो उसे डांट पड़ती है. महिला हो या युवा हर तबके के गुस्से को फेस करने में सरकार नाकामयाब रही है.

इसे भी पढ़ें :