दुर्ग. पुलिस की तत्परता से ऑनलाइन सट्टा महादेव एप के 2 गुर्गों को पकड़ा गया. ये आरोपी नेहरू नगर एवं खुर्सीपार इलाके से नेटवर्किंग के जरिए ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहा था. करोड़ों रुपए के ऑनलाइन सट्टे के पैसे के लेनदेन का खुलासा दुर्ग पुलिास ने किया है. आरोपियों से 2 मोबाइल बरामद किया गया है. ऑनलाइन सट्टे के पैसों से आरोपी विदेशों में रेव पार्टी कर रहे थे.

पूछताछ में अतंराष्ट्रीय स्तर पर ऑनलाइन सट्टा चलने का खुलासा हुआ है. इस कारोबार में दुबई एवं भारत के पुणे, विशाखापट्टनम, बैंगलोर, हैदराबाद, मुम्बई में गिरोह के अन्य सदस्य शामिल हैं. दुर्ग पुलिस विदेश जाकर ऑनलाइन सट्टे का व्यापार करने वाले संदिग्धों की सूची प्राप्त कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

दुर्ग जिले में महादेव एप, रेडूडी अन्ना एवं अन्य ऑनलाइन सट्टा एप द्वारा सट्टा चलने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक दुर्ग डॉ.अभिषेक पल्लव ने मामले को गंभीरता लिया. उन्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय ध्रुव, उपपुलिस अधीक्षक (अपराध) नसर सिद्धीकी को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया. एंटी क्राइम सायबर युनिट एवं थाना सुपेला एवं चौकी स्मृति नगर की संयुक्त टीम ने महादेव एप के संचालन में संलिप्त नेहरू नगर निवासी सौरभ जायसवाल एवं खुर्सीपार क्षेत्र निवासी कृष्णा जायसवाल को घेराबंदी कर पकड़ा. प्रारंभिक पूछताछ में उक्त व्यक्ति पुलिस को गुमराह करते रहे, किंतु तकनीकी रूप से जानकारी एकत्र कर निरंतर पूछताछ करने पर पकड़े गए व्यक्तियों ने एप से ऑनलाइन सट्टे का संचालन बडे स्तर पर करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें – MP-CG के 24 सटोरिए अरेस्ट: राजधानी पुलिस ने ऑनलाइन सट्टा महादेव बुक और रेडी अन्ना बुक का किया पर्दाफाश, रेड हैंडेड पकड़े गए गैमलर्स, लाखों का खुलासा…