लोग जब भी रेस्टोरेंट या होटल में खाने जाते हैं तो वेटर की अच्छी सर्विस देखने के बाद उसे टिप में बड़ा अमाउंट दे देते हैं जिसकी वजह से वेटर की खुशी का ठिकाना नहीं होता. इस दिनों ऑनलाइन चलने वाले मुहीम टिप्स फॉर जीसस (Tips For Jesus) पर लोग रेस्टोरेंट में जाकर वेटर या स्टाफ को बड़ा अमाउंट देकर खुश कर रहे हैं. हालांकि, एक ऐसा मामला आया है जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे. एक शख्स रेस्टोरेंट में खाने के लिए आया और एक हजार के खाने के बदले करीब 2 लाख रुपए की टिप दे दिया.

रेस्टोरेंट में आए ग्राहक ने की ऐसी हरकत

एक खबर के मुताबिक, अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में अल्फ्रेडो कैफे नाम की एक जगह है, जहां पर मैरियाना लैंबर्ट नाम की महिला वेटर काम करती है. करीबन तीन महीने पहले एक शख्स कैफे में आया और उसने करीब एक हजार रुपए का खाना खा लिया. लेकिन जब वह जाने लगा तो उसने रेस्टोरेंट को 2 लाख रुपए का टिप दे दिया. यह जानकर वेटर बेहद हैरान रह गई.

इसे भी पढ़ें – कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश दिख रहीं Disha Patani, सामने आई Latest Photos …

उस वक्त एरिक स्मिथ नाम के शख्स ने कहा था कि वह टिप्स फॉर जीसस के मुहीम से प्रभावित हैं, इस वजह से ऐसा फैसला लिया, लेकिन दो महीने बाद मैरियाना को ऐसा झटका लगा कि किसी को उम्मीद नहीं थी.

लेटर भेजकर टिप में दिए गए पैसे वापस मांगे

एरिक स्मिथ ने पिछले महीने रेस्टोरेंट को एक लेटर भेजा और उसने अपने पैसे लौटाने के लिए लिखा. क्रेडिट कार्ड के चार्ज बैक नियमों के तहत पैसे वापस लेने का क्लेम दाखिल किया. रेस्टोरेंट ने स्मिथ से फेसबुक पर बात करने की कोशिश की, लेकिन काम नहीं बना. इसके बाद रेस्टोरेंट ने उससे बात करना बंद कर दिया और कोर्ट की तरफ रुख कर लिया.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री और अन्य के खिलाफ की कार्रवाई, इस मामले में कोई भी नहीं हुआ था कोर्ट में पेश …

रेस्टोरेंट के मैनेजर जैक्री जैकबसन ने कहा कि इस घटना ने मुझे बेहद ही निराश किया. हमें लगा कि कोई वाकई इतना अच्छा काम करना चाहता है, लेकिन अब हमारा भरोसा टूट गया. मामले को मजिस्ट्रेट कोर्ट में केस दर्ज किया गया है.