इमरान खान,खंडवा। मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन प्रदेश के कई जिलों से अधिकारियों और कर्मचारियों के रिश्वत लेने की शिकायतें सामने आती रहती हैं. लोकायुक्त भी कार्रवाई कर रहे हैं, इसके बावजूद अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला खंडवा जिले से सामने आया है, जहां एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ है.

रिश्वतखोर बाबू गिरफ्तार: स्वास्थ्य कर्मचारी से 8 हजार घूस लेते पकड़ाया पेंशन शाखा का बाबू, लोकायुक्त ने की कार्रवाई, इधर सचिव पर पैसे लेकर काम नहीं करने का लगा आरोप

जानकारी के मुताबिक खंडवा के खालवा थाने में पदस्थ एएसआई अनिरुद्ध दुबे 5 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं करने के एवज में 15 हजार रुपए मांग रहा था. आज 5 हजार रूपए लेते इंदौर लोकयुक्त पकड़ा है.

रिश्वत दो, सरकारी योजना का लाभ लो! रोजगार सहायक 7 हजार घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

चुनाव से पहले दो कांग्रेस पार्षद बीजेपी में शामिल

इधर खंडवा में नगरीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. मूंदी नगर परिषद के दो कांग्रेस पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी प्रदेश विष्णुदत्त शर्मा ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई. खंडवा के चुनावी दौरे पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा है. मूंदी नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 5 की बनारसी बाई और वार्ड क्रमांक 8 के सखाराम निमोले ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. खंडवा पुनासा और हरसूद नगर परिषद में नगरीय निकाय चुनाव होना है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus