निशांत राजपूत, सिवनी। सिवनी में सहकारिता विभाग के अधिकारी का विवादित ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में दिलीप डेहरिया दिवंगत शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी महाराज (Late Shankaracharya Swami Swaroopanand Maharaj) के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहा है। ऑडियो में किसी से बात करते हुए सिवनी जिले के सहकारिता विभाग के मार्केटिंग सोसायटी के प्रबंधक और सहायक अंकेक्षण अधिकारी सहकारिता दिलीप डेहरिया अपशब्द का इस्तेमाल कर रहा है। इतना ही नहीं कथावाचक और पूर्व महापौर कल्याणी पांडे (Former Mayor Kalyani Pandey) के लिए भी अपशब्द का इस्तेमाल कर रहा है। ऑडियो जमकर वायरल रहा है। हालांकि Lalluram.Com वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

दोस्त के सेक्सटॉर्शन से परेशान युवक ने लगाई फांसीः सुसाइड नोट में समलैंगिक नाबालिग दोस्त का मर्डर कर आत्महत्या का जिक्र, लड़के को खोजने पुलिस ने 4 टीमें लगाई

ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि दिवंगत जगद्गुरु शंकराचार्य जी महाराज को लेकर भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। वहीं कथा वाचक और जबलपुर की पूर्व महापौर के लिए अमर्यादित शब्द का उपयोग कर रहा है।

Honey Trap: ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाला भी हुस्न के जाल में फंसा, हसीना ने कैमरे के सामने अपने कपड़े खोलकर बना लिये अश्लील वीडियो, फिर चला ब्लैकमेलिंग का खेल

दरअसल अधिकारी जगतगुरु शंकराचार्य जी महाराज और जबलपुर की पूर्व महापौर कल्याणी पांडे को लेकर चर्चा कर रहा था। तभी किसी ने इस ऑडियो को रिकॉर्ड कर लिया जो कि अब जमकर वायरल हो रहा है। वहीं ऑडियो के वायरल होने के बाद हमने अधिकारी से उसका पक्ष जानना चाहा तो वह सफाई देने लगा और यह कहा कि ऑडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। वह जगद्गुरु शंकराचार्य जी महाराज का सम्मान करते हैं। माल शब्द का प्रयोग इस परिपेक्ष में उन्होंने नहीं किया है। वह अपने बचपन की बातों को बता रहा था तभी किसी ने यह ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। लल्लूराम डॉट कॉम वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मामा ने भांजी के साथ किया गंदा कामः चार साल तक भांजी से किया रेप, वीडियो और फोटो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus