रायपुर. बीते दिनों धमतरी जिले के कुरुद के एक पटवारी द्वारा घूस लेने के मामले को लेकर पूर्व मंत्री और कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है. दरअसल, कुरुद के पटवारी भूपेंद्र ध्रुव ने पैतृक संपत्ति नामांतरण और बटांकन के लिए पार्थी से रिश्वत मांगी थी. जिस पर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने पटवारी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है.

इस पर विधायक चंद्राकर ने एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव को लिखे पत्र में कहा है कि प्रशासनिक विभागों की एकतरफा कार्यप्रणाली से व्यथित हूं. वहीं चंद्राकर ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ समय से धमतरी पुलिस प्रशासन प्रशासकीय व्यवस्थाओं के अनुरूप काम ना करते हुए किसी व्यक्ति या संस्था विशेष के रूप में काम कर रहा है.

चंद्राकर का ट्वीट

इस पत्र के बाद चंद्राकर ने ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ‘मान.मुख्यमंत्री कांग्रेसी (छ.ग.कांग्रेस शोषित) मैंने आपको और मुख्य सचिव को पत्र लिखा है… यदि आप लोकतंत्र में विश्वास करते होंगे,तो चर्चा के बाद मुझसे जरुर सहमत रहेंगे… यदि “फासीवादी” होंगे तो मेरा पत्र एक रद्दी का टुकड़ा मात्र है…!!! पटवारी के घूस की घटना तो एक झलक मात्र है..’

इसे भी पढ़ें :