India vs South Africa T20: टी-20 वर्ल्डकप 2022 से पहले टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेने वाली है. ऐसे में मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खेमे से बड़ी जानकारी निकलकर सामने आ रही है. खबर यह है कि टीम के स्क्वाड में बदलाव होनेल के आसार नजर आ रहे हैं. इस बदलाव से टीम इंडिया में एक धाकड़ तेज गेंदबाज की एंट्री हो सकती है.

बता दें कि, टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 28 सितंबर से 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेला जाना है. सीरीज से कुछ दिन पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर मिली थी कि, मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उनके फिटनेस को लेकर संशय बना हुआ है. साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली सीरीज के लिए केवल 2 दिन ही रह गए हैं और अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि मोहम्मद शमी सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं. ऐसे में खबर ये है कि युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है. 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, मैं शमी और उनकी फिटनेस के बारे में मौजूदा स्थिति के बारे में बिल्कुल नहीं जानता. मेडिकल टीम के पास इसके बारे में ब्योरा होगा. रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी इस सीरीज में खेल पाएंगे या नहीं, इसको लेकर तस्वीर साफ नहीं है, वहीं उमरान मलिक (Umran Malik) को स्टैंडबाय में तैयार रहने के लिए कहा गया है.

उमरान मलिक (Umran Malik) ने इसी साल आयरलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल 2022 के शानदार प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दोहरा सके हैं और वह 3 मैच खेलने के बाद ही टीम इंडिया से बाहर हो गए. मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 12.44 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 2 विकेट ही हासिल किए हैं. उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम से बाहर किया गया था.