अमेरिकन मॉडल Kylie Jenner को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. Kylie Jenner (Kylie Jenner) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वो कुछ सामान को प्रमोट कर रही हैं. उनके प्रमोशन के बोल्ड अंदाज ने उनके फैंस को चौंका दिया है. Kylie बहुत खूनबूसरत हैं और इंस्टाग्राम पर भी उनकी बहुत फैन फॉलोइंग है. लिप्स्टिक को प्रमोट करने के लिए मॉडल Kylie Jenner ने न तो ब्रा पहनी और न ही टॉप पहना है, उन्होंने सिर्फ Lipstick की मदद से अपना बदन ढका है.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 16 : शो में शामिल होने वाले कन्फर्म हुए ये चार नाम, एक है बड़े रियलिटी शो का विनर …

प्रमोशन के लिए इस हसीना ने पार की सारी हदें!

काइली जेनर (Kylie Jenner) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो देखने में बेहद कलरफुल है. इस फोटो में काइली के बाल बंधे हुए हैं और लाइट मेकअप में वो बहुत सुंदर लग रही हैं. इस सब के बावजूद सभी का ध्यान Kylie Jenner के ‘कपड़ों’ पर है. Kylie Jenner के इस लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

इसे भी पढ़ें – Video : आज से गरबा की धूम… इससे पहले Swimming Pool में गरबा का Video Viral, लोगों का फूटा गुस्सा …

टॉपलेस होकर सिर्फ Lipstick से ढका बदन

बता दें कि काइली जेनर (Kylie Jenner) ने इस फोटो में न तो ब्रा पहनी है और न ही कोई टॉप या शर्ट पहनी हुई है. बल्कि, काइली अपने ब्रांड की Lipstick को एक अनोखे अंदाज में प्रमोट करने के लिए उसी का टॉप बनाकर पहन लिया हैं. Kylie Jenner ने Lipstick से अपने ब्रेस्ट को ढाका हुआ है और सभी Lipstick एक नेकलेस की तरह एक साथ जोड़ी गई हैं. इतना ही नहीं, काइली जेनर ने नीचे लेदर स्कर्ट या पैंट पहना हुआ है, जिसको वो थोड़ा नीचे सरकाती नजर आ रही हैं.