हर हर शंभू से फेमस हुईं सिंगर अभिलिप्सा पांडा ने नवरात्रि 2022 के पावन पर्व के मौके पर अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. अभिलिप्सा पांडा का नया गाना ‘नव दुर्गे नमो नमः’ इस नवरात्रि में धूम मचाने को तैयार है. सोमवार को नवरात्रि के पावन अवसर पर अभिलिप्सा का मां दुर्गा की भक्ति में डूबा ये गाना रिलीज किया गया है.

सामने आए इस नए गाना में अभिलिप्सा पांडा लाल साड़ी पहने माता रानी की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक हजारों लोगों ने लाइक कर दिया है. अभिलिप्सा के इस गाने का लिरिक्स संदीप कपूर एंड ट्रेडिशनल ने लिखा हैं. इसका म्यूजिक प्रीतम रावत ने दिया है.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 16 : शो में शामिल होने वाले कन्फर्म हुए ये चार नाम, एक है बड़े रियलिटी शो का विनर …

बता दें कि इसके पहले अभिलिप्सा पांडा का ‘हर हर शंभू’ गाने ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. इस गाने को लेकर हंगामा भी हुआ था. ये गाना अभिलिप्सा पांडा ने गाया था, लेकिन जब फरमानी नाज ने इसे अपने सुरों से सजाया तो चर्चा और विवादों, दोनों में आ गया. मुस्लिम धर्म का होकर भगवान की भक्ति करना फरमानी को भारी पड़ा था.

फरमानी नाज के खिलाफ फतवा जारी करने की बात भी सामने आई थी, लेकिन फरमानी पीछे नहीं हटीं और बिना डरे अभी भी भक्ति से भरे गाने रिलीज कर रही हैं. फरमानी को लेकर एक और विवाद हुआ था. चूंकि उन्होंने अभिलिप्सा का गाना गाया था, इसलिए कॉपीराइट के उल्लंघन के चलते उनके गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया.

इसे भी पढ़ें – Video : आज से गरबा की धूम… इससे पहले Swimming Pool में गरबा का Video Viral, लोगों का फूटा गुस्सा …

इस पूरे मामले के बीच अभिलिप्सा और फरमानी दोनों को ही खूब पॉप्युलैरिटी मिली. अब अभिलिप्सा नवरात्रि के मौके पर एक नया गाना लेकर आई हैं, जिसमें वो माता रानी की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. उनके इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.