राजनांदगांव. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर डोंगरगढ़ पहुंचे. मुख्यमंत्री ने मां बम्लेश्वरी मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया. इस दौरान सीएम बघेल ने पूर्व सीएम डाॅ. रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह पहले अपने 15 सालों के कार्यकालों को देखें.

शराबबंदी और गंगाजल के बीजेपी के बयान पर सीएम ने कहा, भाजपा की सरकार प्रदेश में 15 सालों तक रही. डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी क्यों नहीं की. डॉ. रमन सिंह प्रदेश में शराब बेचना चाहते थे. सीएम बघेल ने कहा, 15 सालों में डॉ. रमन सिंह ने आदिवासियों को रोजगार क्यों नहीं दिया. किसानों को समर्थन मूल्य का बोनस क्यों नहीं दिया. पहले रमन सिंह जवाब दें.

जल्द सुधरेगी खराब सड़कों की हालत
सीएम बघेल ने कहा, इस वर्ष वर्षा अच्छी हुई है और किसानों का फसल भी अच्छा है. हमारी सरकार की अभी डेढ़ साल बाकी है. हमने जनता से जो वादा किया है उसे पूरा कर रहे हैं और करेंगे. प्रदेश में एक दो जगहों पर सड़क की हालत खराब है, उसे ठीक करने अधिकारियो को निर्देश दिए है. जल्द ही सुधार हो जाएगा. इस अवसर पर डोंगरगढ़ विधायक एवं अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष भुनेश्वर बघेल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

गंगाजल को बदनाम कर रही भाजपा : कांग्रेस
कांग्रेस ने पीसी लेकर कहा कि कांग्रेस ने किस परिस्थिति में पूर्ण शराबंदी को लेकर घोषणा की थी. भाजपा गंगाजल को बदनाम कर रही है, शराबबंदी हमारे घोषणा पत्र में है. शराब समाजिक बुराई है, सब मिलकर शराबबंदी करेंगे. कांग्रेस ने कहा, जहां-जहां शराबबंदी है वहां शराब बिक रही. लाकडाउन में कितने लोग सैनिटाइजर पीकर मर गए. अब मिलकर शराबबंदी करेंगे. सीएम ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे तो नहीं हो सकता की रात में 8 बजे बोले की लाॅकडाउन है, सुबह शराबबंदी हो जाए. हम ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे समाज को कोई नुकसान हो.