शब्बीर अहमद, भोपाल। भोपाल के ITI MMS कांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल यादव का घर तोड़ दिया है। अरेरा हिल्स थाना इलाके के भीम नगर में स्थित आरोपी के घर को पुलिस और जिला-प्रशासन की मौजूदगी में नगर निगम ने हथौड़ा चलाकर जमींदोज कर दिया। वहीं आरोपी के मोबाइल से वीडियो और डाटा रिकवर करने की कोशिश पुलिस कर रही है।

5 साल के भाई के साथ खेल रही थी दूधमुंही, खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में औंधे मुंह गिरी, थोड़ी देर छतपताने के बाद शांत हो गया शरीर

वहीं इस मामले में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तारी हो चुकी है। बावजूद इसके किसी के मोबाइल से MMS नहीं मिला है। अब आरोपियों के फोन से डाटा रिकवर करने में पुलिस जुट गई है। जिससे डिलीट हुई फोटो वीडियो मिल सके।

BIG BREAKING: श्री जी होटल में लगी भयंकर आग, 3 दुकानें जलकर खाक, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी, देखें वीडियो

मुख्य आरोपी राहुल यादव ने अशोका गार्डन पुलिस को बताया कि उसने वीडियो नहीं बनाया है. कुछ फोटो थे उन्हें डिलीट कर दिया है. आरोपी के मोबाइल से वीडियो और डाटा रिकवरी कर करने की कोशिश पुलिस कर रही है. गोविंदपुरा ITI की एक छात्रा को आरोपियों ने MMS के माध्यम से ब्लैकमेल किया था.

ITI MMS कांड मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार: मुख्य आरोपी के मोबाइल से भी नहीं मिला MMS, फोटो कर दिए डिलीट, रिकवरी में जुटी पुलिस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus