भिलाई. सीएम भूपेश बघेल सोमवार को भिलाई में अग्रवाल समाज के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने राजस्थान संकट पर कहा कि उन्हें इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो अवरोध पैदा हो रहा है उसकी ज्यादा जानकारी तो नहीं है, लेकिन जल्द ही वहां का विवाद भी सुलझ जाएगा.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव पर सीएम बघेल ने कहा कि अभी नामांकन दाखिल होने दें, हम तो मतदाता हैं. यदि मतदान की बारी आती है तो गुप्त मतदात करेंगे. अग्रवाल समाज को संबोधित करते सीएम बघेल ने कहा, शासन का काम भयमुक्त वातावरण बनाना है. आपके साथ हम खड़े हैं. भिलाई के कुछ व्यापारियों ने मेरे पास एक थाने के अधिकारियों पर अनुचित दबाव डालने की शिकायत की. मैंने जांच कराई और आरोप सही पाए जाने पर अधिकारी पर कार्रवाई के निर्देश दिए.

अग्रसेन जयंती महोत्सव में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सेंट्रल एजेंसियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अग्रसेन समाज से जुड़े तमाम व्यापारियों की एक शिकायत पर कहा कि गलत करने वालों पर कार्रवाई करें तो सेंट्रल एजेंसियों का स्वागत है. यदि सेंट्रल एजेंसिया अनावश्यक किसी को परेशान करे और इसकी शिकायत छत्तीसगढ़ के किसी भी थाने में होती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अग्रवाल समाज के कार्यक्रम में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अग्रसेन जयंती की बधाई देते हुए कहा कि आज आपके साथ सुख-दुख साझा करने आया हूं. अग्रसेन महाराज के योगदान की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वे व्यापार और निर्माण पर जोर देते थे. कुरुक्षेत्र के युद्ध में पांडवों के भंडार की देखरेख का जिम्मा आपके पूर्वजों का था. गांधी भी आपके समाज से थे, उन्होंने पूरा जीवन सत्य और अहिंसा से बिताया. आप निर्भय व्यापार करें. आपको सत्य के मार्ग पर विचलित करने के लिए कोई भी आगे आएगा तो उस पर कार्रवाई करेंगे.