शब्बीर अहमद, भोपाल। PFI को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब PFI का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। गिरफ्तार आरोपी अब्दुल खालिद के मोबाइल फोन में 50 से ज्यादा पाकिस्तानी नंबर मिले हैं। अब्दुल खालिद पीएफआई का जनरल सेक्रेटरी है। पुलिस उसके मोबाइल की जांच कर रही है। 

खालिद का भाई भी 6 बार जा चुका है पाकिस्तान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,आरोपी अब्दुल खालिद का भाई मोहम्मद मेहमूद भी 6 बार पाकिस्तान जा चुका है। जांच एजेंसी मेहमूद की तलाश कर रही है। वहीं आरोपी अब्दुल करीम (प्रदेश अध्यक्ष), मोहम्मद जावेद (प्रदेश कोषाध्यक्ष), जमील शेख (प्रदेश सचिव) के मोबाइल से भी पाकिस्तानी कनेक्शन मिले हैं।

बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पिता ने लगाई फांसी: युवती ने राजीनामा के लिए की थी 10 लाख की डिमांड, 4 पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

जांच एजेंसी ने इससे पहले इंदौर और भोपाल में छापामार कार्रवाई की थी। एनआईए ने पीएफआई के 21 सदस्यों को गिरफ्तार किया था। इंदौर से तौसीफ अहमद, यूसुफ मौलानी, दानिश गौरी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, वहीं अब्दुल रउफ बेलिम को भोपाल से गिरफ्तार किया गया। अब्दुल रउफ बेलिम भी इंदौर का ही रहने वाला है। जिला बदर की कार्रवाई के बाद अब्दुल भोपाल में रह रहा था।

Breaking: PFI के सदस्यों पर अल सुबह बड़ी कार्रवाई, 21 गिरफ्तार, इनमें इंदौर से 3 और भोपाल से एक शामिल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus