स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-11 के चौथे दिन चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। जहां सबकी नजर धोनी और दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर रहेगी। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा। जिस पर हर किसी की नजर रहेगी। दोनों ही टीमों ने जीत से आगाज किया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस जैसी मजबूत टीम को हराया है। और चेन्नई के लिए पहले ही मैच में मिडिल ऑर्डर की रीढ़ ब्रावो ने कमाल की बल्लेबाजी की, मतलब उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि आईपीएल के इस सीजन में उनकी गेंदबाजी के अलावा उनका बल्ला भी ताबड़तोड़ रन बरसाने को तैयार है। हलांकि चेन्नई सुपरकिंग्स को एक झटका भी लगा है पहले मैच में शानदार अंदाज में मैच फिनिश करने वाले युवा खिलाड़ी केदार जाधव चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, जाधव अच्छे फॉर्मे में थे चेन्नई के लिए ये बड़ा झटका है। इतना ही नहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों के सामने कोलकाता की सलामी जोड़ी क्रिस लिन और सुनील नारिने को सस्ते में आउट करने की चुनौती भी होगी, क्योंकि इन दोनों ही खिलाड़ियों में से कोई एक बल्लेबाज अगर कुछ ओवर खेल गया, तो गेंदबाजों की लाइन लेंथ बिगाड़ देगा, जो सीजन-11 के पहले ही मैच में देखने को मिला, जिसकी वजह से बंगलुरू को हार का सामना करना पड़ा, सुनील नारिने ने आतिशी अर्धशतक लगाकर मैच को एकतरफा कर दिया।

कोलकाता नाइटराइडर्स
रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू के खिलाफ जिस तरह से कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने जीत हासिल की, और दिनेश कार्तिक ने कप्तानी की काबिले तारीफ रहा, अब जब कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने खेलेगी, तो दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर भी सबकी नजर रहेगी, धोनी की कप्तानी वाली टीम के खिलाफ कार्तिक कैसी कप्तानी करते नजर आते हैं। वैसे भी कोलकाता के कप्तान कार्तिक के अलावा पूरी कोलकाता की टीम लय में नजर आई। पहले ही मुकाबले में टीम के सभी खिलाड़ियों ने बेहतर खेल दिखाया।ऐसे में एक बात तो तय है कि चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला हाईवोल्टेज होने वाला है।