मनोज यादव, कोरबा। गोकुल नगर क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड में किराए के मकान में रह रहे व्यवसायी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ पर जुट गई थी.

निहारिका रवि शंकर रोड में दुकान का संचालन करने वाले विवेक तंबोली ने एक वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था. कोरबा के एक निजी विद्यालय में शिक्षिका पढ़ाने के लिए गई थी. इस दौरान उसने युवक को फोन किया. फोन रिसीव नहीं करने पर पड़ोसी को फोन कर जानकारी लेने को कहा. पड़ोसी जब युवक के घर पहुंचा तो व्यवसाई युवक फांसी के फंदे पर लटके हुआ मिला. तत्काल इसकी सूचना 112 की टीम को दी गई, जिसने मौके पर पहुंचकर रसंबंधित रामपुर चौकी को सूचना दी.

बताया गया कि मृतक के माता-पिता बालको में रहते हैं. युवक शादी के बाद हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए के मकान पर रखकर जीवन यापन कर रहा था. इस घटना के बाद मृतक के दोस्त और परिजनों में शोक की लहर है. रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि विवेक तंबोली का शव फंदे पर लटका मिला है. इस घटना के पीछे असली कारण क्या हो सकती है, यह आगे की जांच में स्पष्ट होगी. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक