कसौटी जिंदगी की से घर-घर में प्रेरणा के नाम से मशहूर हुई Shweta Tiwari एक बार फिर से come back करने वाली हैं. कसौटी धारावाहिक से श्वेता ने एक अलग ही पहचान बनाई थी. ‘प्रेरणा’ का रोल आज भी लोगों को याद है. श्वेता पिछले कुछ सालों से टीवी से दूर थीं, लेकिन अब वह फिर से छोटे पर्दे पर लौट रही हैं. श्वेता की वापसी को लेकर कई तरह चर्चा चल रही है और यह भी कहा जा रहा है कि लंबे समय बाद अब क्या श्वेता अपनी पहचान बना पाएंगी और लोगों का दिल जीत पाएंगी.

श्वेता तिवारी एक्टर मानव गोहिल के साथ नए शो ‘मैं हूं अपराजिता’ से टीवी पर वापसी कर रही हैं. इस शो में उनकी जोड़ी एक्टर मानव गोहिल के साथ नजर आने वाली है. आज यानी 27 सितंबर से शो ऑनएयर होने जा रहा है. ऐसे में स्टार मंगलवार की सुबह भगवान सिद्धिविनायक के मंदिर पहुंचे. इस दौरान दोनों ने नए शो के लिए बप्पा का आशीर्वाद लिया और प्रार्थना की.

इस मौके पर श्वेता व्हाइट सूट में नजर आई तो वहीं मानव ब्लैक पेंट व्हाइट शर्ट में नजर आए. इस सीरियल में श्वेता तिवारी तीन बेटियों की मां के रोल में नजर आने वाली हैं. वह अकेले अपनी तीनों बेटियों की जिम्मेदारी निभाती है. श्वेता तिवारी, अपराजिता का रोल निभा रही हैं, जो एक समझदार, हाजिरजवाब, मेहनती और नेकदिल औरत है. उनकी जिंदगी अपनी बेटियों – छवि, दिशा और आशा के साथ-साथ अपनी सास के इर्द-गिर्द घूमती है.