स्पोर्ट्स डेस्क. वीरेंद्र सहवाग की अगुवाई वाली अदाणी स्पोर्ट्सलाइन की गुजरात जायंट्स टीम बुधवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट के अंतिम चरण का मुकाबलों के लिए जोधपुर पहुंच गई. 20 वर्ष बाद इस शहर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में क्रिकेट का कोई बड़ा आयोजन हो रहा है. लीग का अंतिम चरण जोधपुर में वैश्विक क्रिकेट एक्शन की वापसी को भी चिह्नित करेगा, जिसने पिछली बार 2002 में अंतरराष्ट्रीय सितारों की मेजबानी की थी. तब भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे मुकाबला खेला गया था.


अंतिम लीग मैच में भीलवाड़ा किंग्स से होगी भिड़ंत
दिलचस्प बात यह है कि 2 दशक बाद, यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल और सहवाग, जिन्होंने उस मैच में अपने-अपने देशों के लिए पारी की शुरुआत की थी, अब एक ही टीम का हिस्सा होंगे. सहवाग की गुजरात जायंट्स टीम अपने अगले मैच में इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स से शुक्रवार को अपने अंतिम लीग मैच में भिड़ेगी.

सहवाग, गेल जैसे दिग्गज होंगे आकर्षण के केंद्र
सहवाग और गेल के अलावा, अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाले गुजरात जायंट्स के पास तिलकरत्ने दिलशान, पार्थिव पटेल और केविन ओ ब्रायन जैसे माहिर बल्लेबाजों के साथ-साथ ग्रीम स्वान और अजंता मेंडिस जैसे दिग्गज स्पिनर हैं. गुजरात जायंट्स इस समय 5 मैचों से 5 अंक के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ एक जीत उसे अंक तालिका में शीर्ष-2 स्थान पर पहुंचा देगा.