अभिषेक सेमर, तखतपुर. घर से स्कूल जाने के लिए निकली तीन नाबालिग छात्राओं के वापस नहीं लौटने पर परिजन चिंतित हैं. परिजनों ने तीनों लापता स्कूली छात्राओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है और अपने चित-परिचित व परिजनों के यहां नाबालिक छात्राओं की तलाश कर रहे हैं. पुलिस भी लापता बच्चों की तलाश में जुटी है.

दरअसल ये पूरा मामला बिलासपुर जिले के तखतपुर की है, जहां महज 15-16 साल की 3 छात्राएं स्कूल जाने के लिए बीते 27 सितंबर को घर से निकली हुई थी, लेकिन घर वापस नहीं पहुंची तब परिजनों ने छात्राओं की पतासाजी शुरू की और थाने में रिपोर्ट लिखाई. इस मामले में दो छात्राओं का तखतपुर और एक छात्रा की गुमशुदगी जरहागांव में दर्ज कराई गई है, लेकिन अब तक लापता तीनों छात्राओं की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

इस संबंध में तखतपुर थाना प्रभारी सुम्मत राम साहू ने बताया कि तीनों नाबालिग स्कूली छात्राओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीम खोजबीन में लगी हुई है. जल्द ही सफलता मिल जाएगी. इस मामले में जरहागांव थाना प्रभारी भपेंद्र सिंह चंद्रा ने बताया कि तखतपुर के एक स्कूल में पढ़ने वाली हमारे थाना क्षेत्र की एक लड़की घर से स्कूल जाने की बात कह कर घर से निकली थी, लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंची है.मामला दर्ज कर छात्रा की तलाश की जा रही है.