स्पोर्ट्स डेस्क. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह कोविड-19 से जुड़े 2 दिनों के क्वारंटाइन को पूरा करने के बाद अगले सप्ताह न्यूजीलैंड के दौरे पर टीम के साथ यात्रा करेंगे. कोरोना वायरस जांच में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद शाह इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों की घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के आखिरी 2 मैचों की टीम से बाहर हो गए. निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उन्होंने अस्पताल में 2 रातें बिताई थी. इस तेज गेंदबाज ने एक ट्वीट कर बताया कि वह बेहतर महसूस कर रहे और बीमारी से उबर रहे हैं.

त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेगी पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि, नसीम घर पर क्वारंटाइन के दौरान कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और क्रिकेट बोर्ड की चिकित्सा समिति की निगरानी में रहेंगे. पाकिस्तान की टीम सोमवार तड़के न्यूजीलैंड के लिए रवाना होगी. टीम को इस दौरे पर त्रिकोणीय टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है, जिसमें न्यूजीलैंड के अलावा बांग्लादेश भी शामिल है. पाकिस्तान की टीम यहीं से टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होगी.

वहीं नसीम को सीने में दर्द और बुखार की शिकायत के बाद मंगलवार देर रात लाहौर के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. पाकिस्तान की टीम सीरीज में अभी 3-2 से आगे है. इसके बाकी बचे दोनों मैच लाहौर में शुक्रवार और रविवार को खेले जाएंगे.

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, शान मसूद, खुशदिल शाह, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हसनैन, उस्मान कादिर, हारिस रऊफ, नसीम शाह.