Google Pixel 7 Series Price Leak: Google Pixel 7 सीरीज 6 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। इस सीरीज में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन शामिल होंगे। लॉन्च से पहले ही इन फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। Pixel 7 और Pixel 7 Pro के बारे में कई विवरण लीक हुए हैं जैसे उनके फीचर्स और अमेरिकी कीमत।

अमेजन के स्पेनिश वेबसाइट पर हुए लिस्टिंग से पता चलता है कि 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Pixel 7 की कीमत €649 यूरो (51,988 रुपये) होगी। इसी तरह के अमेजन लीक से यह भी पता चलता है कि Pixel 7 के 128GB विकल्प की कीमत यूएस में 599 अमेरिकी डॉलर (48,830 रुपये) होगी।

भारत में भी Google Pixel 7 Series को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी Google Pixel 7 Series के फीचर्स को टीज भी कर रही है। लेकिन, लॉन्च से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए है। Google Pixel 7 सीरीज की इंडिया प्री-बुकिंग डिटेल भी सामने आ गई है।

बता दें, यह सीरीज 6 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में दस्तक देने वाली है, माना जा रहा है कि इसी दिन इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। भारत में Google Pixel 7 और Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 6 अक्टूबर रात 9.30 बजे से शुरू होगी। इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग Flipkart के जरिए कर सकते हैं।

Google Pixel 7 Series Specifications
Google Pixel 7 का डिजाइन Pixel 6 के समान होगा, लेकिन सूक्ष्म परिवर्तनों और नए रंग विकल्पों के कारण यह अधिक आकर्षक होगा। यह फोन 6.3 इंच का OLED डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

डिवाइस में 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ Tensor G2 चिपसेट होगा। गूगल पिक्सल सीरीज के अपकमिंग डिवाइस में Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा। फोन की बैटरी पिछली सीरीज के मुकाबले बेहतर होगी। वहीं, इसमें 13MP का सेकेंडरी कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में डुअल पिक्सल 10MP का कैमरा मिल सकता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus