Barabanki News. बाराबंकी जिले के जैतपुर इलाके में साइकिल से स्कूल जाते समय लापता हुई 13 और 14 साल की दो नाबालिगें चचेरी बहन सोमवार देर रात शाहजहांपुर जिले में मिली. दोनों लिव-इन में थी और कटरा क्रॉसिंग के पास एक यात्री बस में यात्रा करती हुई पाई गई.

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस आनंद ने कहा, “बाराबंकी पुलिस की एक टीम नाबालिग लड़कियों का पीछा कर रही थी और दो महिला कांस्टेबल उन्हें घर वापस ले जा रही हैं.” बाराबंकी के एसपी अनुराग वत्स ने कहा, “सोमवार को स्थानीय लोगों ने टाकिया क्रॉसिंग के पास एक पेड़ के नीचे दो स्कूल यूनिफॉर्म और साइकिल छोड़ दी थी और पुलिस को सूचित किया.” पुलिस टीम वर्दी में लगे बैज के आधार पर स्कूल पहुंची. प्रिंसिपल और शिक्षकों से पूछताछ में पता चला कि दोनों लड़कियां स्कूल में नहीं हैं.

लापता लड़कियों के बड़े भाई, जो दोनों के साथ थे, से लापता लड़कियों के ठिकाने के बारे में पूछा गया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “नाबालिग लड़कियों ने अपने भाई से कहा था कि वे साइकिल के टायर में हवा भराने जा रही हैं और फिर स्कूल नहीं पहुंचीं.” पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उन्हें शाहजहांपुर की ओर जा रही एक यात्री बस में चढ़ते पाया गया. लड़कियों की तलाश के लिए चार टीमें गठित की गई हैं.