रायपुर। इन दिनों चोरों के निशाने पर पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में परीक्षा देने पहुंच रहे छात्र हैं. ये चोर छात्रों के वाहनों में रखे सामानों को अपना निशाना बना रहे हैं और तो और विश्वविद्यालय के अंदर भी चोर आसानी से पहुंचकर सेंध लगा रहे हैं.

डागा कॉलेज के छात्रों को परीक्षा केन्द्र विश्वविद्यालय मिला है. मंगलवार को बीकाम फाईनल का इंटरेनेशनल मार्केटिंग का पेपर था. कला भवन में जहां परीक्षा आयोजित की गई थी वहां की पार्किंग फुल होने की वजह से कुछ छात्राओं ने अपनी गाड़ियां पार्किंग के बाहर खड़ी कर दीं.

परीक्षा समाप्त होने के बाद जब उन्होंने अपना मोबाइल और पर्स निकालने के लिए गाड़ी की डिक्की खोली तो उनके होश उड़ गए. गाड़ी में न तो पर्स था और न ही उनका मोबाइल. एक छात्रा ने बताया कि पर्स में मोबाइल के अलावा 5 हजार रुपए, दो गाड़ियों की आरसी बुक, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, बैंक चेक बुक जैसे कई महत्वपूर्ण कागजात रखे थे.

छात्राओं के मुताबिक परीक्षा कक्ष के बाहर एक छात्रा ने अपना बैग रखा था जिसमें उसका मोबाइल रखा था लेकिन परीक्षा होने के बाद उसने देखा तो उसका मोबाइल बैग में नहीं था.  चोरी होने के बाद छात्राओं ने इसकी शिकायत सरस्वती नगर थाना में की है.