इन्द्रपाल सिंह,इटारसी। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले मं अपनी पत्नी को लेने आए युवक की ससुराल वालों ने जमकर मारपीट की है. युवक के गले में चप्पलों की माला पहनाकर डीजे की धुन पर पूरे गांव में घुमाया. युवक की शिकायत पर पथरौटा पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल नर्मदापुरम के बाबई निवासी विनोद इवने अपनी पत्नी को मंगलवार की सुबह इटारसी के टांगना गांव लेना आया था. पत्नी ने फोन कर उसे बुलाया था. किसी बात को लेकर युवक और उसके सुसर में झगड़ा हो गया. जिसके बाद ससुर धर्मराज उइके ने अपनी तीन बेटों के साथ मिलकर दामाद का गांव में जुलूस निकल दिया.

MP में गालीबाज TI लाइन अटैच: फरियादी ने टीआई को लगाया फोन, तो साहब ने गंदी-गंदी गालियों की कर दी बौछार, देखिए VIDEO

दामाद के गले में चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

सुसराल वालों ने दामाद विनोद के गले में चप्पलों की माला पहनाकर डीजे की धुन पर उसे पूरे गांव में घुमाया. उसके साथ मारपीट भी की. बुधवार की सुबह फरियादी दामाद विनोद ने पथरौटा थाना पहुंचकर आरोपी ससुर धर्मराज उइके और उनके तीन बेटों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पत्नी को नहीं भेज रहा था कॉलेज

पुलिस ने बताया कि युवक ने अपनी पत्नी को कॉलेज जाना बंद करवा दिया था. जिससे युवक की पत्नी और मायके वाले नाराज थे. इस बात पर सभी ने मिलकर युवक के साथ इस तरह का कृत्य किया है. शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus