अमेजन मिनी टीवी का कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ में शामिल हुए अभिषेक बच्चन उस समय शो छोड़कर खड़े हो गए जब उनका खुद का मजाक उड़ाते-उड़ाते बात उनके पापा याने कि बिग बी तक पहुंच गई. अभिषेक की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि वह बीच शो को छोड़कर उठ गए और अपनी नाराजगी व्यक्त की. वे बोले, ‘थोड़ी इज्ज़त देनी चाहिए’. कॉमेडी के दायरे में इतना भी नहीं करना चाहिए. हम लोग आजकल बह जाते हैं. शो के मेकर्स और टीम ने मामले को शांत करने की कोशिश की लेकिन अभिषेक बच्चन ने बीच में शो छोड़कर सबको हैरान कर दिया. इस दौरान शो में बैठे सभी लोग शॉक्ड रह गए.

बता दें शो के दौरान पारितोष त्रिपाठी अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन के बारे में कोई जोक कर रहे थे, जो उन्हें पसंद नहीं आया. अभिषेक पारितोष को बीच में ही टोकते हैं और मेकर्स को शूटिंग रोकने को कहते हुए खुद शो छोड़कर जाने की बात कहते हैं. यह देखकर रितेश देशमुख और कुशा कपिला उन्हें समझने की कोशिश भी की. लेकिन वे नहीं माने.

पिता को लेकर मैं सेंसेटिव हो जाता हूं- अभिषेक

अभिषेक शूट के दौरान कहते हैं कि ये कुछ ज्यादा हो गया. मैं अपना गेम खेल रहा हूं, मैं समझता हूं. लेकिन पैरेंट्स को इन सब में नहीं घसीटना चाहिए. मुझ तक जोक रख लेना, पिता जी को लेकर मैं थोड़ा सेंसेटिव हो जाता हूं. वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता.

शो में सेलेब्रिटी की होती है खिंचाई

ये शो अमेजन मिनी टीवी का कॉमेडी शो है. जिसमें रितेश देशमुख डिफेन्स लॉयर और वरुण शर्मा पब्लिक प्रोसिक्यूटर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. जबकि कुशा कपिल इस शो में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. शो के दौरान किसी पॉपुलर सेलेब्रिटी को कटघरे में खड़ा कर उसकी टांग खिंचाई की जाती है.

इसे भी पढ़ें :